Worldwide Cinema

स्टार’ चंद्रहास के साथ तेलुगु डेब्यू के लिए तैयार : मेगना मुखर्जी

Written by Paramjit faridkot

(परमजीत-फरीदकोट: मुंबई:प्रतिनिध पं:स:) मेगना मुखर्जी, जो मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी थीं, भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक ऐसी कलाकार रही हैं, जिन्होंने सभी सही कारणों से एक सफल होने की भावना और उत्साह दिखाया है। वह उद्योग में बेहतरीन प्रशिक्षित जैज़ नर्तकियों में से एक हैं और उन्होंने देश के प्रमुख ब्रांडों के साथ काम किया है। जहां तक उनके अभिनय का स्वाल है, वह पिछले साल सौरव गांगुली के साथ एक विज्ञापन में सभी सही कारणों से वायरल हो गई थी, यह आश्चर्यजनक और प्रतिभाशाली अभिनेत्री अब अपने अभिनय खेल और करियर को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है ।

करिश्माई और मंत्रमुग्ध कर देने वाला व्यक्तित्व आगामी फिल्म ‘बाराबर प्रेमिस्ता’ में अभिनेता से निर्देशक बने प्रभाकर पोडकंडला के बेटे अभिनेता चंद्रहास के साथ अपनी भव्य तेलुगु फिल्म की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का निर्माण एवीआर मूवी वंडर्स एंड सीसी क्रिएशंस द्वारा किया जा रहा है और परियोजना में उनके चरित्र का नाम बुज्जी है।

परियोजना के बारे में अधिक पूछे जाने पर, मेगना ने साझा किया और हम उद्धृत करते हैं, “यह दो 19 वर्षीय व्यक्तियों की एक अच्छी और ताज़ा कहानी है जो अलग-अलग गांवों से आते हैं लेकिन प्यार में पड़ जाते हैं। हालांकि यह शुरू से ही आसान लग सकता है, लेकिन वास्तविकता यह है कि दोनों गांव एक-दूसरे के दुश्मन हैं और इसलिए यह यात्रा में दंपति को होने वाली कठिनाइयों के बारे में बहुत कुछ है। यह वास्तव में मेरे लिए एक बहुत ही खास परियोजना है और मैंने इस चरित्र में अपना दिल और आत्मा लगा दी है। इसमें बहुत मेहनत और प्रयास किए गए हैं और इस तथ्य को देखते हुए कि मैं एक सपने देखने वाला हूं जो खतरनाक रूप से महत्वाकांक्षी है, मैं इस क्षण का इंतजार कर रहा हूं। मैं हर उस व्यक्ति को धन्यवाद देती हूं जो मेरी इस खूबसूरत यात्रा का हिस्सा रहा है और मैं अपने निर्देशक और प्रोडक्शन टीम को मुझ पर विश्वास रखने और मुझे इस परियोजना में शामिल करने के लिए धन्यवाद देती हूं। मैं बहुत उत्साहित हूं और इसके लिए उत्सुक हूं और मैं अपने दर्शकों के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता।

खैर, अपनी पहली तेलुगु फिल्म परियोजना हासिल करने के लिए मेगना मुखर्जी को बहुत बधाई और बधाई और हम वास्तव में उम्मीद करते हैं और विश्वास करते हैं कि यह उनके लिए अपने करियर में पेशेवर रूप से आगे बढ़ने के लिए ही है। काम के मोर्चे पर, इस परियोजना के अलावा, मेघना मुखर्जी के पास कुछ दिलचस्प विकास हो रहे हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही सही समय सीमा के अनुसार की जाएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।-

Comments & Suggestions

Comments & Suggestions

About the author

Paramjit faridkot